Loudspeaker Controversy: शिवसेना और राज ठाकरे के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अपने ट्वीटर हैंडल पर दिवंगत बाला साहब ठाकरे के भाषण का एक पुराना वीडियो क्लिप शेयर कर शिवसेना पर निशाना साधा. इस वीडियो क्लिप में बाला साहब मराठी भाषा में लोगों को बोल रहे हैं कि लाउडस्पीकर बंद होना चाहिए. 


वीडियो शेयर करते हुए राज ठाकरे सीएम उद्धव ठाकरे से सवाल पूछते हैं कि आप बाला साहब की सुनेंगे या सत्ता की कुर्सी पर बैठाने वाले शरद पवार की? 


अब राज ठाकरे के इस सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत का जवाब आया है. देश में हर जगह लाउडस्पीकर पर राजनीति हो रही है और मस्जिदों में लाउडस्पीकरों को हटाने के मु्द्दे को लेकर बालासाहेब के कुछ पुराने क्लिप शेयर किए जा रहे हैं. मैं जानना चाहता हूं कि विलासराव देशमुख, पृथ्वीराज चव्हाण और देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री रहते हुए पिछले 50 सालों में इस मुद्दे को क्यों नहीं उठाया गया?


उन्होंने राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि उस दौरान उन्हें लाउडस्पीकर से कभी कोई समस्या नहीं हुई, लेकिन अब उनके पास यह मुद्दा है क्योंकि उनके भाई (उद्धव ठाकरे) महाराष्ट्र के सीएम हैं. 


क्या में क्या बोल रहे हैं बाला साहब ठाकरे


वीडियो में बाला साहब कहते नजर आ रहे हैं कि जिस दिन राज्य में उनकी सरकार आएगी उसी दिन हम रास्ते पर होने वाले नमाज को बंद करवाएंगे. वीडियो में बाला साहब कहते हैं कि धर्म ऐसा होना चाहिए जो राष्ट्रहित के आगे न आए. हमारे हिंदू अगर कुछ गलत करते हैं तो हमें आकर बताओ, उस समस्या को लेकर हल निकालेंगे, लाउडस्पीकर मस्जिद से नीचे आएंगे. 


ये भी पढ़ें:


दिल्ली में NDMC ने अवैध मांस की दुकानों पर लागतार दूसरे दिन की कार्रवाई, 22 दुकानें सील


Delhi: दिल्ली में छात्रों को राहत, अब किताबें और ड्रेस किसी खास दुकान से खरीदने को नहीं मजबूर कर पाएंगे स्कूल