Shooter Lovelesh Tiwari: प्रयागराज में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) को पुलिस सुरक्षा के घेर में घुसकर तीन हमलावरों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. हमलावरों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग अतीक और अशरफ पर की. इन हमलावरों में से एक शूटर का नाम लवलेश तिवारी है जो बांदा का रहने वाला है.

 

लवलेश की मां ने मीडिया से बात कर रोत-बिलखते हुए कहा, "मेरे बेटा भगवान का भक्त था... मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उसने ये क्या कर दिया. लवलेश की मां आशा देवी ने बताया कि, वो भगवान में इस कदर भरोसा-विश्वास रखता था कि बिना पूजा-पाठ के खाना तक नहीं खाता था." उन्होने बताया, "मैंने जब ये खबर देखी तो यकीन ही नहीं हुआ कि वो ऐसा कुछ कर सकता है."

 

कैसी संगत में फंस गया कि...

 

लवलेश की मां बोलीं, "मेरा बेटा लवलेश लोगों की मदद करने वालों में से है. पूजा-पाठ में रूची रखता है. यही नहीं भगवान के भजन और कीर्तन जैसे कार्यक्रमों में भी भाग लेता रहा है." उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता उसके दिमाग में ये सब करने का विचार कहां से और कैसे आया. कैसी संगत में वो फंस गया कि उसने ये सब कर दिया." 





बजरंग दल से जुड़ा था लवलेश- मां


आशा देवी ने लवलेश के बारे में और बताते हुए कहा कि कई सालों पहले वो बजरंग दल से भी जुड़ा था. इसके अलावा, लवलेश के छोटे भाई ने बताया कि उसे भाई के किसी भी यार-दोस्त की जानकारी नहीं है. वो कब घर आता है... कब जाता है किसी को पता नहीं रहता था. छोटे भाई ने बताया, हमें इस बात की भी जानकारी नहीं कि वो काम क्या करता है. 


यह भी पढ़ें.


Karnataka Election 2023: कांग्रेस के दिग्गज शिवकुमार और सिद्धारमैया में कौन किसपर हावी, पार्टी की जीत की उम्मीद के बीच बढ़ा तनाव