मुंबई: मुंबई के वर्ली इलाके में रह रही एक 44 साल की महिला की उसके ही प्रेमी ने उसकी ओढ़नी से गला दबाकर बुरी तरह मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने महिला के चहरे पर धारदार चाकू कई बार हमला कर उसका चेहरा भी बिगड़ दिया. सीखा मंडल नाम की महिला अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद शिबू भौमिक नाम के शख्स के साथ कई सालों से लिव इन रिलेशनशिप में वर्ली के माया नगर इलाके में रहती थी.


वर्ली पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर सुखलाल वर्पे ने बातचीत में कहा पिछली रात को 12 बजे के आसपास पुलिस कंट्रोल को एक कॉल आया जिसमे उन्हें बताया गया कि एक महिला बेहोशी की हालत में खून में लतपत पायी गयी है. जिसके बाद वर्ली पुलिस को इस बात की सूचना दी गयी और तुरंत ही पुलिस की एक टीम वहां पहुची और महिला को नायर हॉस्पिटल ले गयी.


महिला को इमरजेंसी डिपार्टमेंट में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने पाया कि महिला की हत्या बड़ी ही बेरहमी से किसी कपड़े से उसका गला दबाकर किया गया है. आरोपी ने चाकू से महिला का चेहरा भी बिगाड़ दिया था.


इतना ही नही आरोपी ने सिखा के सर पर किसी वजनदार वस्तु से हमला किया था जिसके जख्म भी डॉक्टरों को मिले. इसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी यानी शिबू के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या करना) के तहत मामला दर्ज कर उसे ढूंढना शुरू कर दिया है.


वर्पे के अनुसार एक दिन पहले ही शिबू वहां कहीं बाहर से आया था और इस हत्या को अंजाम दे दिया. शिबू वर्ली में बन रही गगनचुम्बी इमारत में कारपेंटर का काम करता है और सीखा के साथ रहता था. आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज ठीक तरह से जांच रही है ताकि आरोपी का पता लगाया जा सके.