गुजरात के सूरत में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका हो गया. सिलेंडर फटने की आवाजें काफी दूर तक सुनी गईं. इस ट्रक में लगी आग की चपेट में एक स्कूल बस भी आ गई. वक्त रहते सभी बच्चों को बस से उतार लिया गया. इस हादसे में ट्रक के साथ बस, टेंपो और ऑटो भी जल गए. ये घटना ओलपाड इलाके में हुई.


सूरत में जब गैस सिलेंडरों से भरा ये ट्रक गुजर रहा था तभी अचानक इस ट्रक में आ लग गई. इस आग की चपेट में आस पास के वाहन भी आ गए. सिलेंडर ब्लास्ट होने शुरू हुए तो सभी लोग घबरा गए.


गाजियाबाद: विजयनगर इलाके के फ्लैट में लगी आग, 3 की मौत


काफी देर की मशक्कत के बाद किसी तरह इस आग पर काबू पाया जा सका. फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों ने मोर्चा संभाला था और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए थे. इस हादसे में ना तो किसी की जान गई और ना ही कोई घायल हुआ.


नोएडा के सेक्टर 75 में Apex Athena के एक फ्लैट में लगी भीषण आग


हालांकि इस अग्निकांड में सिलेंडर भरे ट्रक के साथ साथ स्कूल की बस तो जल ही गई, वहीं कुछ और गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर आग कैसे लगी.


नोएडा के अस्पताल में भी लगी आग


उत्तर प्रदेश के नोएडा में ईएसआईसी अस्पताल में आज सुबह आग लग गई. आग लगने के बाद अस्पताल में अफरा तफरी मच गई, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मरीजों सहित सभी लोगों को बाहर निकाला. हालांकि इस आग से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.


दिल्ली में भी आग


इससे पहले आज राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में आग लग गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां मौजूद थी. फायर ऑफिसर के मुताबिक आग देर रात 2:38 बजे लगी. हालांकि अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चला है.