Ludhiana Suicide Case: पंजाब के लुधियाना के अमरपुरा क्षेत्र के एक घर में एक सरकारी बैंक मैनेजर का शव शनिवार (10 जून) को संदिग्ध हालत में मिला है. पुलिस को मैनेजर का शव उस वक्त रस्सी से लटका हुआ मिला. उसने महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पहने हुए थे. पुलिस का कहना है कि वह अकेला रहता था और उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती थी, फिर भी उसके कमरे से महिलाओं के कपड़े भी मिले हैं. 


पंजाब पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान विनोद मसीह के रूप में हुई है. मकान मालिक के बार-बार खटखटाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और कमरे से उसका शव बरामद हुआ. 


डेढ़ साल से किराए के कमरे में रह रहा था शख्स


पुलिस ने बताया कि शव महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पहने हुए बरामद हुआ. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. विनोद का जन्मदिन था. उनके परिवार में दो बच्चे और उनकी पत्नी है. मृतक पिछले डेढ़ साल से किराए के मकान में रह रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है. 


परिवार से मिलकर लौटा था शख्स


जांच अधिकारी आत्मा राम ने बताया कि मृतक का मोबाइल जांच के लिए साइबर सेल को दिया गया है. उन्होंने कहा कि यह इस तरीके से संदिग्ध आत्महत्या का अजीब मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि कुमार अपने परिवार से मिलने के लिए फिरोजपुर गया था और गुरुवार (8 जूव) की रात लुधियाना स्थित अपने आवास पर लौटा था. परिवारवालों से भी पूछताछ की जा रही है. 


ये भी पढ़ें: 


'BJP से गोडसे भक्तों को बाहर फेंकिए', कांग्रेस की पीएम मोदी को चुनौती, कहा- गांधी जी के आगे नतमस्तक होने का...