Madhvi Latha Attacks Owaisi: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव के छह चरण पूरे हो चुके हैं. अब सातवां यानी की अंतिम चरण 1 जून को होना बाकी है, लेकिन बार-बार इस चुनाव के चौथे चरण यानी की हैदराबाद में हुए मतदान को लेकर यहां की भाजपा उम्मीदवार माधवी लता इस बात का दावा कर रही हैं कि उनके क्षेत्र में जमकर बोगस वोटिंग हुई है. एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान माधवी लता ने क्या कहा, आइये जानते हैं…


हैदराबाद से लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ीं माधवी लता ने दावा किया है कि 13 मई को हैदराबाद में हुए चुनाव में धड़ल्ले से बोगस वोटिंग हुई है. इतना ही नहीं उन्होंने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को चेतावनी भी दे डाली.


बोगस वोटिंग का किया दावा 


माधवी लता ने जब एबीपी न्यूज से बात करते एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा कि 4 जून को रिजल्ट देख लूं, फिर मैं छोड़ूंगी नहीं. ओवैसी पर माधवी लता बोली, इसको तो तड़ीपार कराना चाहिए. यहां जमकर बोगस वोटिंग हुई है और बोगस वोटिंग करके जीतने में क्या बड़प्पन?


FIR दर्ज कराने वाली निकली फर्जी 


माधवी लता ने कहा, जिस पर्दानशीं ने उनके ऊपर FIR दर्ज की है, वो पर्दानशीं तो खुद बोगस वोटर निकली है. मैंने उसके घर का एड्रेस और सर्टिफिकेट ढूंढ निकाला है. वो घर उसका है ही नहीं.  माधवी लता ने इस बात का भी दावा किया कि माइनॉरिटी बूथ में एक्स्ट्रा वोट पड़े हैं और वो भी रात 9 बजे तक. उन्होंने ये भी बताया कि हिंदू एरिया की वोटिंग शाम 7 बजे ही बंद कर दी गई थी तो एक्स्ट्रा वोट पड़े हैं माइनॉरिटी बूथ रात के 9 बजे तक वोट कैसे डलते रहे. 


कहां रात 9 बजे तक होती रही वोटिंग?


माधवी लता ने इस बात का भी दावा किया कि इस बार 2.30 लाख वोट ज्यादा पड़े हैं. इसके अंदर रात के 9 बजे तक न जाने कितने बोगस वोट गिरे होंगे… 


कुछ बच्चों को बात करने का ढंग नहीं होता- माधवी लता


पीएम मोदी के साक्षात्कार को लेकर माधवी लता से सोनिया-राहुल की मदद पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये देश मोदी का परिवार है. मोदी सबकी मदद करते हैं. वहीं मोदी को तानाशाह कहा जाता है और गालियां भी दी जाती है, इसपर माधवी लता ने कहा कि इन लोगों को काम है न धाम, मच्छर मारते हैं, मोदी को गालियां देते हैं. परिवार में कुछ बच्चे ऐसे निकल जाते हैं जिनको बड़ों से बात करने का ढंग नहीं होता है.


राहुल और अखिलेश पर ये क्या कह गई माधवी लता


राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर माधवी लता ने जवाब में कहा कि सोनिया ने सौंप दिया है… बच्चा है क्या? सोनिया जी कहां कहां सौंपेंगी इनको? कल को कोई दिक्कत आ गई तो फिर भागना होगा मम्मा के पास. माधवी लता ने कहा कि काशी में बहुत भीड़ है… कहीं गुम हो जाएंगे दोनों (राहुल और अखिलेश यादव). मम्मा तो यहां है नहीं फिर अखिलेश का हाथ पकड़कर जाना पड़ेगा. 


यह भी पढ़ें- PM Modi Interview: मुस्लिम आरक्षण, भ्रष्टाचार, तानाशाह का तमगा... ABP न्यूज के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में और क्या बोले पीएम मोदी?