नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के अस्पताल से कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज फरार हो गया है. 28 साल के युवक को अस्पताल में एहतियातन भर्ती कराया गया था और उस पर निगरानी रखी जा रही थी. युवक चीन में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था और 14 जनवरी को भारत लौटा था. लौटने के बाद उसे तेज बुखार, सिरदर्द जैसे लक्षण नजर आने लगे तो एहतियातन उसे छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन अभिषेक राजपूत नाम का शख्स अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड से फरार हो गया है. उसका ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा गया है.


अभिषेक छतरपुर जिले के नौगांव का रहने वाला है. कल देर शाम तेज बुखार होने पर उसे छतरपुर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी ने स्वीकार किया कि कल रात को उसको जिला चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. उसके ब्लड का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है और अस्पताल के रिकॉर्ड वह भर्ती दर्ज है.


मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि अभिषेक को छतरपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया था. हालांकि वायरस होने की अभी पुष्टि नहीं हुई है. मगर उसको संदिग्ध हालत में रखा गया था जिसकी बकायदा जांच की जा रही है. उसका सैंपल लेकर भेजा गया है.


यह भी पढ़ें-


दिल्ली HC ने केंद्र की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, सॉलिसिटर जनरल बोले- दोषी देश के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं


अब एमके स्टालिन की पार्टी DMK के लिए चुनावी रणनीति तैयार करेंगे प्रशांत किशोर