Madhya Pradesh Accident: मध्य प्रदेश से बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है. खरगोन जिले में एक बस 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में जा गिरी जिसमें अब तक 15 लोगों के मरने की खबर है. 


हादसे खरगोन ठीकरी मार्ग पर हुआ है. घटना के वक्त बस में 35 लोग सवार थे जिसमें से 15 की मौत हो गई है. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया और सभी घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया जहां सभी का इलाज चल रहा है.


हादसे पर जांच के आदेश


बताया जा रहा है बोराड नदी पर पुल बना हुआ है लेकिन बस एकाएक बेकाबू होकर नीचे जा गिरी. बस के गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई. पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के अनुसार मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है. अधिकारियों ने बताया, बोराड नदी सूखी है इसके कारण बस में सवार लोग चोटिल हो गए. वहीं, हादसे पर मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईजी राकेश गुप्ता ने बताया कि खरगोन से बस इंदौर जा रही थी. बस की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर बस रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी. उन्होंने बताया सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.


ग्रामीणों ने बताया...


डोंगरगांव के रहने वाले राज पाटीदार के मुताबिक मां शारदा ट्रेवल्स की बस में करीब 35 लोग सवार थे. हादसे के बाद ग्रामीणों की भारी संख्या घटनास्थल पर जुट गई. पुलिस के मौके पर पहुंचने तक मौजूद ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़कर घायलों को बाहर निकालने का प्रया किया. एक ग्रामीण ने बताया कि बस के अंदर से चीख-पुकार की आवाज़ें आ रही थी. कोई खून में लथपथ था तो कोई मदद के लिए चीख रहा था.


यह भी पढ़ें.


Indian Railways: वित्त वर्ष 2023 में 2.7 करोड़ से ज्यादा लोग ट्रेन से नहीं कर पाए सफर, जानें क्या रही वजह