सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी में भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर एटीएम में नोट डालने गई सीएमएस कंपनी की नकदी वैन सोमवार शाम से गायब है. भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक द्वारा नकदी वैन के गायब होने की मौखिक सूचना सोमवार को ही कोतवाली पुलिस सीधी को दे दी गई थी. इसके बाद कोतवाली पुलिस ने जिले के समस्त थानों में नाकेबंदी व सीमावर्ती जिलों को घटना की सूचना दे दी.


नगर निरीक्षक कोतवाली अरुण पाण्डेय ने मंगलवार को बताया कि बैंक से लिखित आवेदन मिलने के बाद इसकी विवेचना की जा रही है तथा सभी संभावित जगहों पर पुलिस दल भेज दिया गया है.


एटीएम में कैश डालने का काम सीएमएस कंपनी करती है


अरुण पाण्डेय ने कहा, ‘‘सीधी जिले के सभी बैंक एटीएम में कैश डालने का ठेका सीएमएस कंपनी के पास है. नकदी वैन कल शाम भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर निकली थी. इसके बावजूद जब एटीएम में नकदी नहीं होने की शिकायत मिली तो प्रबंधन ने वैन की खोज खबर शुरू की, जो लापता मिली.’’


ना तो नकदी वैन का पता चला और नाहीं इन कर्मचारियों का
पाण्डेय ने बताया कि इस नकदी वैन में सीएमएस कंपनी के तीन कर्मचारी थे. इनमें वैन चालक के अलावा, एक सुरक्षाकर्मी और एक तकनीकी कर्मचारी था.
उन्होंने कहा कि अब तक ना तो नकदी वैन का पता चला है और नाहीं इन कर्मचारियों का. उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने बताया कि मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है. किसी निष्कर्ष पर पहुंचते ही मीडिया को जानकारी दी जायेगी.



India-China standoff: रूस को उम्मीद, भारत-चीन बातचीत के जरिये हल कर लेंगे सीमा विवाद

प्रत्यर्पण के बाद भारत की इस जेल में रहेगा नीरव मोदी, वकील ने कहा- चल सकता है राजनीति से प्रेरित मुकदमा