नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में कांग्रेस पद को लेकर घमासान मचा हुआ है. आज राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात की. बैठक के बाद कमलनाथ ने कहा कि हमेशा की तरह यह एक बहुत अच्छी चर्चा थी. हमने कई मुद्दों पर बातचीत की. इन मुद्दों में पार्टी और राज्य को लेकर बात हुई.


बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश में नए कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर घमासान मचा हुआ है. सिंधिया के समर्थक जहां उनके लिए अध्यक्ष पद की मांग कर रहे हैं. वहीं खबरों की मानें तो मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने किसी खास को यह पद दिलाने की जुगत में लगे हैं.


बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन अभी तक प्रदेश अध्यक्ष के लिए नया नाम तय नहीं हो पाने के चलते फैसला टल रहा है और वो सीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष पद भी देख रहे हैं.






मध्यप्रदेश के दतिया कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अशोक दांगी ने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्य की राजनीति से दूर रखा जाता है तो वह 500 लोगों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस की आलाकमान इस पर आगे क्या फैसला लेती है.


RBI ने कहा- अर्थव्यवस्था में नरमी गंभीर नहीं, सरकार के साथ मिलकर निकाल रहे उपाय, देखें वीडियो