भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कावरे बीती रात एक सड़क दुर्घटना में बाल बाल बच गईं. इस दुर्घटना में उपाध्यक्ष हिना कावरे के साथ चल चहे तीन सुरक्षा के जवान और एक ड्राइवर की मौत हो गई. घटना में ड्यूटी में लगे एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉस्टेबल, एक कांस्टेबल, प्राइवेट ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत हो गई. दरअसल, हिना कावरे की गाड़ी के सामने से रात में एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी.


इस दौरान हिना के ड्राइवर ने तो किसी तरह गाड़ी के टक्कर होने से तो बचा लिया, लेकिन उनके पीछे चल रहे फॉलो वाहन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा बालाघाट से 16 किमी दूर सलेटका के समीप विधानसभा उपाध्यक्ष की गाड़ी के एक ट्रक की टक्कर से हुआ है. हिना कावरे एक निजी आयोजन में हिस्सा लेकर अपने गृह ग्राम किरनापुर लौट रही थीं.


हादसे में जिन चार लोगों की मौत हुई है उनमें 30 साल के उपनिरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) हर्षवर्धन सोलंकी, 50 साल के प्रधान आरक्षक (हेड कॉस्टेबल) हामिद शेख, 22 साल के प्राइवेट ड्राइवर सचिन, आरक्षक (कांस्टेबल) शामिल हैं. इस घटना के पीछे नक्सली साजिश की भी आशंका जताई जा रही है.


बता दें कि हिना कांवरे के पिता लिखीराम कांवरे की नक्सलियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी. लिखीराम कांवरे उस समय दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री थे.


यह भी पढ़ें-


हनी ट्रैप: पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफाश, नर्स बनकर भारतीय सेना के 50 जवानों को जाल में फंसाया

आवारा गायों को 'गोद' लेने वालों को 15 अगस्त-26 जनवरी पर सम्मानित करेगी गहलोत सरकार

देखें वीडियो-