भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने होंगे. वजह है पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक दूसरे को चुनौती देना.


दरअसल, कुछ दिनों पहले रामेश्वर शर्मा का एक विडीओ वायरल हुआ था जिसमें वो कथित तौर पर ये कहते दिखे कि किसी भी कांग्रेसी नेता को अपने गांव में ना घुसने दो और आए तो टांगे तोड़ दो. जिसके बाद इस बात भड़के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आपत्ति जतायी और रामेश्वर शर्मा को चेतावनी दी की वो उनके घर 24 नवम्बर को आएंगें और उनके घुटने तोड़ कर दिखाना.


दिग्विजय जाएंगे रामेश्वर के घर


दिग्विजय सिंह का जो कार्यक्रम जारी हुया है उसके मुताबिक वो आज सुबह गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे और घर के बाहर अपने साथियों के साथ राम धुन गाएंगे. इसके जवाब में रामेश्वर शर्मा ने अपने भोपाल के निवास को राम भगवान के पोस्टर से सजाया है और दावा किया है की राम धुन गाने वालों का भव्य स्वागत किया जाएगा. साथ ही उनको हलुए का प्रसाद भी दिया जाएगा.


मगर ये मामला इतना सीधा नहें है. पुलिस ने किसी भी टकराव को टालने का बड़ा सख्त इंतजाम किया है. अब देखना ये है की कि आज राम धुन गायी जाती है या पुलिस के डंडे बरसते हैं.


यह भी पढ़ें.


सस्ता होगा पेट्रेल डीजल! भारत सरकार अपने स्ट्रैटजिक रिजर्व से 5 मिलियन बैरल कच्चा तेल बाजार में उतारेगी


Mulayam Singh Speech: मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी की सरकार पर बोला हमला- देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है