Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) में मंदिर में "मुन्नी बदनाम हुई" (Munni Badnaam) गाने पर रील बनाने का मामला सामने आया है. युवती ने ना केवल वीडियो बनाया बल्कि उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट भी किया जिसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के आदेश पर उसके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.


आरोपी युवती का नाम नेता मिश्रा (Neha Mishra) बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर एक इंफ्लूएंसर है. नेहा ने ये वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 अक्टूबर को पोस्ट किया था. हालांकि, बाद में उसे डिलीट कर सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी. बता दें, बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने इस वीडियो पर आपत्ति जाहिर की थी.






 नरोत्तम मिश्रा का दिखा गुस्सा


बता दें, इंस्टाग्राम की ये शॉर्ट वीडियो फिल्मी गाने मुन्नी बदनाम हुई गाने पर बनाई गई. नरोत्तम मिश्रा ने मामले पर बात करते हुए कहा कि, 'जिस तरह युवती ने कपड़े पहने हुए हैं और मंदिर में इस वीडियो को बनाई है वो आपत्तिजनक है.' नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि, 'मैंने पहले भी इस तरह की वीडियो पर आपत्ति जताई है और एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. चेतवानी के बावजूद इस तरह की वीडियो बनाई जा रही हैं.' उन्होंने कहा, 'मैंने छतरपुर के पुलिस अधीक्षक को उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिया हैं.'


यह भी पढ़ें.


J&K DG Murder: जम्मू-कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या का मुख्य आरोपी यासिर दबोचा गया, पुलिस कर रही पूछताछ


Ramlila: अश्विनी चौबे विश्‍वामित्र, ब्रजेश गोयल अंगद के किरदार, दिल्‍ली रामलीला में बीजेपी और AAP नेताओं की लीला