नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अब 'कांग्रेसी' नहीं रहे. दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बायो में लिखा कांग्रेस शब्द हटा लिया है. उन्होंने अपना बायो अपडेट किया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना बायो अपडेट कर के अब लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी कर लिया है. इससे पहले सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद लिखा था.


सिंधिया के ट्विटर पर प्रोफाइल बायो चेंज करने को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या उनके और कांग्रेस पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.




हालांकि सिंधिया ने इसपर सफाई देते हुए कहा है ,''मैंने करीब एक महीने पहले ट्विटर पर अपना परिचय बदला था. लोगों की सलाह पर लंबे चौड़े परिचय को संक्षिप्त किया. इसको लेकर की जारी बातें फिजूल हैं.''


बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तब एमपी कांग्रेस का एक गुट यह चाहता था कि सिंधिया राज्य के मुख्यमंत्री बने. हालांकि पार्टी आलाकमान ने कमलनाथ के हाथों में सूबे का नेतृत्व सौंपा था. इसके बाद से ही मनमुटाव की खबरें आती रही. सिंधिया ने हाल के दिनों में अपनी ही सरकार पर कई सवाल उठाए. कर्जमाफी, बाढ़ राहत राशि के लिए सर्वे और बिजली कटौती के मामले में खुद की पार्टी वाली कमलनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा किया.


यह भी पढ़ें-


महाराष्ट्र में सरकार गठन और SPG कानून में बदलाव को लेकर संसद में हंगामें के आसार


आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में सरकार गठन पर ली चुटकी, शेयर किया कबड्डी का रोचक वीडियो


शरद पवार के पास लौटे 3 लापता NCP विधायक, कहा- हमें गुरुग्राम में बंधक बनाकर रखा था