भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और मूंगावली विधानसभा से बीजेपी के विधायक ब्रजेंद्र सिंह यादव की एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव 9 दिनों तक रोज 3 घंटे झूले पर बैठकर बिता रहे हैं. अब ये सवाल उठना लाजमी है कि आखिर मंत्री जी झूले पर क्या कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब अपने आप में नायाब है.


दरअसल, अशोक नगर इलाके में मोबाइल सिग्नल की दिक्कत है. नेटवर्क नहीं होने की वजह से लोगों की दिक्कतों को दूर करने मंत्री जी को परेशानी हो रही थी इसलिए मोबाइल सिग्नल के लिए उन्हें झूले पर चढ़कर थोड़ा ऊपर जाना पड़ता है. शनिवार को इसकी तस्वीर सामने आई है जिसमें ब्रजेंद्र सिंह यादव झूले पर बैठकर ऊपर हवा में हैं और मोबाइल फोन से बात कर रहे हैं.


इस पूरे मामले पर मंत्री का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि सिग्नल नहीं होने की वजह से अधिकारियों से बात करने में परेशानी होती है और ऐसे में जनता की दिक्कतों को समाधान नहीं हो पाता है. इसलिए झूले पर बैठक ऊपर जाना पड़ता है ताकि नेटर्वक मिल सके.


ब्रजेंद्र सिहं यादव ने कहा, "मैं यहां भागवत में मुख्य यजमान हूं, मुझे यहां 9 दिन रहना है. लोग समस्याएं लेकर आते हैं. यहां सिग्नल न होने से अधिकारियों से बात नहीं हो पाती इसलिए समस्याओं का समाधान नहीं कर पाता हूं. मैं यहां लगे झूले पर बैठकर ऊपर जाता हूं और समस्या का समाधान करता हूं."


गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, 15 फरवरी को हुई थी संक्रमण की पुष्टि