Narottam Mishra On Bharat Jodo Yatra: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है. कांग्रेस की इस यात्रा में हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) शामिल हुई थीं. कांग्रेस की यात्रा में एक्ट्रेस की भागीदारी को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने रविवार (4 दिसंबर) को मध्य प्रदेश के दतिया में कहा कि हम उस यात्रा से और क्या उम्मीद कर सकते हैं जिसमें स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे लोग भाग ले रहे हैं. 


नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आप समझ सकते हैं कि इस यात्रा का मकसद क्या है. भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे हैं. सच आखिरकार सामने आ ही गया. इससे पहले शुक्रवार (2 दिसंबर) को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा था कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि हमारा भारत स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार और सुशांत सिंह जैसों के साथ पदयात्रा करने से नहीं जुड़ता. 


नरोत्तम मिश्रा ने और क्या कहा?


गृह मंत्री ने कहा कि भारत तब जुड़ता है जब धारा 370 हटती है, सीएए लागू होता है, तीन तलाक जैसी कुप्रथा खत्म की जाती है. अब समय आ गया है कि देश की एकता और अखंडता के लिए समान नागरिक संहिता की परिकल्पना को मूर्त रूप दिया जाए. मेरा कमलनाथ से आग्रह है कि वे कॉमन सिविल कोड पर अपना नजरिया जनता के सामने रखें. 


स्वरा भास्कर हुई थी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय मध्य प्रदेश राज्य से गुजर रही है. उनकी यात्रा में अब तक कई फिल्मी सितारें भी शामिल हो चुके हैं. इस यात्रा में गुरुवार (1 दिसंबर) को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी शामिल हुई थीं. इसी को लेकर बीजेपी के नेता कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इससे पहले आरोप लगाया था कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पाकिस्तान के समर्थन में विवादित बयान देती रही हैं. साथ ही वे आर्मी पर किलिंग के आरोपी भी लगाती हैं. 


ये भी पढ़ें- 


स्टीयरिंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस का एलान- 'हाथ से हाथ जोड़ो अभियान' की होगी शुरुआत, प्रियंका को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी