भोपाल: कैबिनेट मंत्री विजय शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर  हरसूद पहुंचे जहां एसडीएम सभा कक्ष में उन्होंने हरसूद विकासखंड के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक की. बैठक में हरसूद एसडीएम व यहां के जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे.


बैठक में हरसूद में फैले कोरोना संक्रमण पर उन्होंने चिंता जताई और लोगों से कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए. बैठक के बाद मंत्री को हरसूद क्षेत्र को उनके द्वारा घोषित एम्बुलेंस का शुभारंभ करना था लेकिन शुभारंभ करने पहुंचे मंत्री की अचानक गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.


पुरानी एम्बुलेंस देखकर मंत्री विजय शाह का फूटा गुस्सा


यहां पुरानी एम्बुलेंस देखकर मंत्री विजय शाह पूरी तरह से भड़क गए. उन्होंने तत्काल स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ डी.एस.चौहान की जमकर क्लास ले ली. मंत्री ने कहा, “मैंने हरसूद और खालवा क्षेत्र को नई एम्बुलेंस की सौगात दी है. नई एम्बुलेंस कहां है?” मौके पर खड़े सभी अधिकारी बगले झांकने लगे.


धक्का लगाने के बावजूद नहीं चालू हुई एंबुलेंस


मंत्री ने कहा वे सिर्फ फीता काटकर खाना पूर्ति नही करेंगे. मंत्री यही नही रुके उन्होंने कहा, एम्बुलेंस इतनी खटारा है की यह चालू भी नहीं होगा. उन्होंने ड्राइवर को एम्बुलेंस चालू करने को कहा. एम्बुलेंस जब चालू नहीं हुआ तो मंत्री ने खुद एम्बुलेंस को धक्का मारकर चालू करने की कोशिश की लेकिन फिर भी चालू नहीं हुई. मंत्री का गुस्सा देख सभी बहाने तलाशने में लगे हुए थे. कार्यक्रम में आए मंत्री नाराज होकर रवाना हो गए.


यह भी पढ़ें.


सीएम ममता ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, इन केंद्रीय कर्मचारियों के लिए जल्द वैक्सीन की मांग की