Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कांड का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. इस बार एक मुसलमान युवक को निशाना बनाया गया है. मुस्लिम शख्स को कुछ लोगों ने अगवा कर उसे कार में पीटा, फिर उससे तलवे चटवाए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. घटना पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा है.


हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, "ग्वालियर में भी सीधी जैसा ही मामला सामने आया है. मुसलमान युवक को अगवा करके उसे मारा और पीटा गया, और तलवे भी चटवाये गये. क्या आप पीड़ित को घर बुलाकर उससे माफ़ी मांगेंगे या उसे जेल भेज देंगे?" इसके साथ ही उन्होंने घटना का वीडियो भी ट्विटर पेज पर शेयर किया है.


गाड़ी के अंदर पिटाई का बनाया वीडियो


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है. वीडियो में 4-5 लोग एक गाड़ी के अंदर एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उसे भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं और उससे कहते हैं कि बोल गोलू गुर्जर मेरा बाप है. युवक के ऐसा कहने के बाद पिटाई रहा शख्स पीड़ित से अपना पैर दबवाता है.


पैर दबवाने के बाद भी दबंग नहीं रुकते और युवक के मुंह के सामने अपना पैर करके उसे अपना तलवा चाटने को मजबूर करते है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित युवक की पहचान मोहसिन खान के रूप में हुई है.





क्या है मामला ?


रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि मोहसिन खान और गोलू के बीच पहले मारपीट हई थी, जिसका बदला लेने के लिए गोलू ने अपने चार साथियों के साथ मोहसिन को अगवा किया और फिर उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गोलू और सुदीप को गिरफ्तार कर लिया.


यह भी पढ़ें


खालिस्तान समर्थकों का भारत विरोधी इवेंट नाकाम, लंदन में पुलिस ने खदेड़ा, अमेरिका में एंबेसी के बाहर रहा सख्त पहरा