सागर:  मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई और वह बीजेपी  को ही कोस गए. राजपूत पिछले दिनों कांग्रेस छोड़कर पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे.


सागर जिले के सुरखी विधानसभा से विधायक रहे राजपूत ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था. उन्हें आगामी समय में होने वाले उपचुनाव में सुरखी से बतौर बीजेपी उम्मीदवार चुनाव लड़ना है. इससे पहले उन्होंने यहां रामशिला पूजन यात्रा निकाली गई. इस यात्रा का सोमवार को समापन हुआ.


समापन मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए राजपूत बीजेपी के पक्ष में कशीदे पढ़ते रहे, मगर अचानक उनकी जुबान फिसल गई और बीजेपी को ही कोसने लगे.


सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें राजपूत कह रहे हैं कि "कांग्रेस वर्तमान में बीजेपी  के काम से डरी हुई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ से राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ, पूरे देश में कोई दंगा-फसाद नहीं हुआ. इस समय पूरा मध्यप्रदेश राममय है, सुरखी राममय है, बीजेपी  को नकली राम नाम, भगवा झंडे को धारण करना पड़ रहा है, लेकिन जनता जानती है कि मुंह में राम बगल में छुरी, बीजेपी का हमेशा यही काम रहा है."


यह भी पढ़ें:


दिल्ली दंगा मामला: कोर्ट ने पूर्व JNU छात्र उमर खालिद को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा