Accident At Pune-Solapur Highway: महाराष्ट्र के पुणे-सोलापुर हाईवे पर बुधवार सुबह बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भयंकर था कि बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था.


जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह तड़के 5 बजे हुआ. एक लग्जरी बस पुणे की तरफ जा रही थी. इसी दौरान पुणे जिले के यवत गांव के पास हाईवे पर एक ट्रक किनारे की तरफ खड़ा था, जिसमें बस बाई तरफ से जा भिड़ी. हादसे में बस का बायां हिस्सा बुरी तरह कुचलता चला गया. 


4 की मौके पर मौत
दुर्घटना में बस सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 15 लोगों को गंभीर चोट आई है. सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


स्थानीय रिपोर्ट से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक ट्रक का टायर फट गया था. ड्राइवर ने ट्रक को हाईवे पर ही किनारे खड़ा कर दिया था. पीछे की तरफ से आ रही बस के ड्राइवर को ट्रक का अंदाजा नहीं लग पाया और बस का एक हिस्सा सीधे ट्रक में भिड़ गया. 


हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. इस दौरान एंबुलेंस और पुलिस को भी सूचना दी गई. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अमर कलशेट्टी, गणपत पाटिल, नितिन शिंदे और आरती बिराजदार के रूप में हुई है.


एक दिन पहले ही हुआ था बड़ा हादसा
एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. यहां हाईवे पर पालघर जिला के दहानू इलाके में एक कार और लक्जरी बस के बीच टक्कर हो गई.  पालघर पुलिस ने बताया था कि कार गुजरात से मुंबई जा रही थी. इसी दोरान कार चालक के वाहन से नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद कार बस से टकरा गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए थे.


यह भी पढ़ें


बजट पेश करने के दौरान क्या हुआ ऐसा...संसद में लगे ठहाके, पीएम मोदी भी नहीं रोक पाए हंसी