ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे शहर में उस वक्त लोग दहशत में आ गए जब एक दुकान में गैस के सिलेंडर में आग लगने के बाद तेज धमाका सुनाई दिया. वहीं आग पर काबू पाने आए दमकलकर्मी भी आग में झुलस गए. ठाणे में देर रात हुए इस हादसे में दो दमकलकर्मियों समेत सात लोग घायल हो गये. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.


दुकान में लगी आग

ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे वागले एस्टेट इलाके में ऑटो के कलपुर्जों की दुकान में आग लग गयी और इस आग ने पास के दो घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.


सिलंडर में हुआ धमाका

अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद दो दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आरडीएमसी का एक दल भी वहां पहुंचा. उन्होंने बताया कि जब आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा था, उसी वक्त सिलेंडर में धमाका हो गया, इस घटना में सात लोग घायल हो गये. उन्होंने बताया कि घायलों में दो दमकलकर्मी भी शामिल हैं.

जलकर खाक हुई दुकान

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. अधिकारी ने बताया कि आग से दुकान पूरी तरह खाक हो गयी है. उन्होंने बताया कि आग पर रात ढाई बजे तक काबू पा लिया गया था. उन्होंने बताया कि आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः
पाकिस्तान के पूर्व डिप्लोमैट ने स्वीकारा, बालाकोट एयर स्ट्राइक में मारे गए थे 300 आतंकी

Weather Update: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी से बढ़ी ठंड, कश्मीर के कई जिलों का देश के दूसरे हिस्सों से टूटा संपर्क