मुंबई: कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए देश लॉकडाउन 4 के फेज में पहुंच चुका है. लोगों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए और राज्य में अनुशासन लाने के लिए भारी संख्या में जगह जगह पुलिस बल तैनात किया गया है. लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इन नियमों की खुले आम धज्जियां उड़ा रहे हैं और बेवजह तफरी कर पुलिसकर्मियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं. इसी से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.


मौके पर बाइक सवार ने की भागने की कोशिश


मुंबई के बीकेसी MTNL जंक्शन के पास लॉकडाउन के समय ड्यूटी कर रही एक महिला कांस्टेबल स्वाति तोड़कर को बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मारी. बेवजह तफरी कर रहे बाइक सवार को महिला कांस्टेबल ने रोकने की कोशिश थी. लेकिन बाइक को ना रोकते हुए आरोपी ने महिला कांस्टेबल को टक्कर मारी. मौके पर बाइक सवार ने भागने की भी कोशिश की. तभी मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी ने पीछा कर बाइक सवार को गिरफ्तार किया.


महिला कांस्टेबल को सर,हाथ और पैर में चोट आई


डीसीपी मंजुनाथ सिंघे से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार शाम की है. आरोपी का नाम मुमबीन शेख है जो बेवजह घर से बाहर तफरी करने के लिए निकला था. जिसे महिला कांस्टेबल ने रोकने की कोशिश की और यह हादसा हुआ. डीसीपी ने बताया कि टक्कर लगने से स्वाति को सर,हाथ और पैर में चोट आई. आरोपी मुंबई के माहिम इलाके का रहने वाला है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी की धारा 188, 279, 337, 353, 269, 134(a) and (b) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को जुडिशल कस्टडी में भेज दिया है.


ये भी पढ़ें-


जॉन्टी रोड्स ने कहा, भारत का ये खिलाड़ी है सबसे बेहतरीन फील्डर, कभी नहीं छोड़ता रनआउट


रिलायंस इंडस्ट्रीज के राइट्स इश्यू में आपको क्यों निवेश करना चाहिए, यहां जानिए 5 बड़े कारण