शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को बीजेपी की केंद्र सरकार को घरते हुए बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला हो सकता है. राउत ने कहा कि राहुल गांधी और इंडिया ब्लॉक के सदस्यों के खिलाफ साजिश रची जा रही है.


संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा में लोकतंत्र की आवाज उठा रहे हैं. राहुल गांधी ने सरकार को आईना दिखाने का काम किया है. इसलिए उन्हें फिर कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा, हम तैयार हैं. भले ही बीजेपी ने अपना बहुमत खो दिया हो, लेकिन लगता है कि असंवैधानिक काम करने की लत उनसे छूट नहीं रही है. राहुल गांधी और हम सभी के खिलाफ साजिश रची जा रही है. ये साजिश यहां नहीं बल्कि विदेश में बन रही है.


 


संजय राउत यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है. कल राहुल गांधी पर हमला हो सकता है, उसके बाद हम पर हमला हो सकता है. मोदी और अमित शाह को राहुल गांधी और भारत अघाड़ी ने पीछे छोड़ दिया है. राहुल गांधी ने इस सरकार की नींद उड़ा दी है, लेकिन हम पर अब भी गैंगस्टरों की मदद से हमला किया जा सकता है.


महाराष्ट्र सरकार पर भी किया हमला


राउत ने यह भी कहा कि राज्य सरकार की लड़की बहन योजना दो महीने बाद बंद हो जाएगी. सरकार ने लड़की बहन योजना के लिए सभी ठेकेदारों को भुगतान रोक दिया है. यह जनता के साथ धोखा है. अब विधानसभा चुनाव है लेकिन दो महीने में प्यारी बहनों को कुछ नहीं मिलेगा, महायुति सरकार राज्य पर कर्ज लाद कर भाग जाएगी. राज्य सरकार के खजाने का पैसा सीएम लड़की बहिन योजना के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन सीएम, डिप्टी सीएम और विधायकों ने ठेकेदारों और जनता से पैसे लूटे हैं.


महाराष्ट्र में बीजेपी की कुर्सी को मशाल से आग लगा दी गई


संजय राउत ने महाराष्ट्र की राजनीति पर भी अपनी बात कही. उन्होंने कहा, ''बालासाहेब ठाकरे की शिव सेना उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हम मशाल चुनाव चिह्न पर ही चुनाव लड़ने जा रहे हैं. यह मशाल का निशान ही था जिसने भाजपा की महाराष्ट्र सीट में आग लगा दी. हमारा प्रतीक मशाल, बिगुल और कांग्रेस का हाथ है. हम साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. शिवसेना का चुनाव चिह्न अब तीर-धनुष नहीं बल्कि मशाल है. धनुष-बाण चोरों के हाथ में हैं. 


ये भी पढ़ें


Aga Syed Ruhullah Mehdi Speech: चुनाव से पहले कश्मीरी सांसद ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-अल्पसंख्यकों को...