Acp Molesting His Friends Wife: महाराष्ट्र से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां एक दोस्त ने दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली हरकत कर दी है. राज्य के औरंगाबाद शहर में क्राइम ब्रांच एसीपी विशाल ढुमे ने शराब के नशे में दोस्त की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी. एसीपी ने अपने दोस्त के साथ मारपीट भी की. मामले की वजह से शहर की पुलिस में खलबली मची हुई है. 


मामले की FIR सिटी चौक पुलिस थाने में दर्ज की गई है. जानकारी के अनुसार एसीपी विशाल ढुमे शनिवार देर रात एक होटल पहुंचे थे. जहां शराब पीते हुए विशाल की पहचान उनके दोस्त से हो गई. दोस्त अपनी पत्नी के साथ होटल गया हुआ था. शराब पीते समय दोनों के बीच बातें हुईं.


इस दौरान विशाल ने बताया कि उसके पास गाड़ी नहीं है. जिसकी वजह से उसने दोस्त से लिफ्ट मांगी की उसके घर तक छोड़ दे. दोस्त के साथ-साथ शहर का एसीपी की वजह से विशाल का दोस्त उसे लिफ्ट देने के लिए तैयार हो गया और अपनी कार में पिछली सीट पर बैठा लिया. 


ढुमे के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
ACP के दोस्त ने बताया कि कार की आगे सीट पर उसकी पत्नी बैठी थी. गाड़ी के थोड़ी दूर चलने पर ही एसीपी विशाल ने उसकी पत्नी की पीठ पर पीछे से हाथ फेरना शुरू कर दिया. ये देखकर पत्नी घबरा गई. इसके बाद पीड़िता ने आरोप लगाया कि विशाल को वॉशरूम जाना है, जिसकी वजह से वह उनके बेडरूम के अटैच वॉशरूम में जबरदस्ती घुसने लगा.


दोस्त ने बताया कि विरोध करने पर एसीपी ने उसके साथ मारपीट की और मामले को सुलझाने आए लोगों के साथ भी मारपीट और गाली गलौज की. मामला बढ़ता देख महिला ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पति-पत्नी ने सिटी चौक थाना पहुंचकर आरोपी एसीपी विशाल ढुमे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.


शहर के सीपी डॉ निखिल गुप्ता ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. शिवसेना नेता अंबादास दानवे सिटी चौक थाना पहुंचे और मामले की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि जनता के रक्षक ही भक्षक बनेंगे तो आम आदमी क्या होगा? इसके अलावा उन्होंने एसीपी विशाल ढुमे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने भी थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली और ऐसे पुलिस अधिकारी को निलंबित करने की मांग की. इसके साथ उन्होंने कहा कि इन्हीं जैसे पुलिसकर्मियों की वजह से सभी पुलिस वाले बदनाम होते हैं. 


इसे भी पढ़ें: 


मिस यूनिवर्स 2022: जब 'काली' का रूप धर कर आई नेपाली की प्रतिभागी, जानिए कौन हैं सोफिया भुजेल