महाराष्ट्र मुंबई के बीजेपी के एक नेता को गुरुवार को महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. ये जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दी है. उन्होंने बताया कि बीजेपी के मुरबाड से नगरसेवक (पार्षद) नितिन तेलवणे को घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उस के खिलाफ कई गंभीर धाराओ के तहत मामला भी दर्ज किया गया है.  महिला के साथ कथित छेड़छाड़ किए जाने की घटना 3 फरवरी, बुधवार की बताई जा रही है.


पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज


गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए गुरुवार को बताया था कि भाजपा पार्षद निकीन तेलवणे ने ठाणे के मुरबाड़ में बुधवार की रात 12 बजे के आसपास एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की थी. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बीजेपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया. अनिल देशमुख ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आरतीय दंड संहिता की धारा 452, 354, 354ए, 506 और 506 ए के तहत मामला दर्ज किया या है.


विपक्ष ने जलगांव की कथित घटना को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की थी


गौरतलब है कि बुधवार को विपक्ष ने जलगांव में एक कथित घटना को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की थी, जहां पुलिसकर्मियों पर एक छात्रावास में लड़कियों को छेड़ने और उन्हें नाचने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया था. लेकिन देशमुख ने गुरुवार को कहा कि आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है.


ये भी पढ़ें


भारत में तेज हुआ कोरोना टीकाकरण, एक दिन में रिकॉर्ड 10 लाख से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन


Assam Elections: असम में 92 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी, जानिए AGP-UPPL को कितनी सीटें दी गईं