Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा चुनावों (Rajya Sabha Elections) को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी (Maharashtra BJP) ने आज एक अहम बैठक का आयोजन किया जिसमें आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की गई. इस चर्चा के बाद बीजेपी के विधायक (BJP MLA) आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने मीडिया से बात की. इस दौरान बीजेपी की ओर से पीयूष गोयल (Piyush Goyal), धनंजय महाडिक (Dhananjay Mahadik) और अनिल बोंडे (Anil Bonde) उपस्थित रहे. ये तीनों महाराष्ट्र से बीजेपी के उम्मीदवार हैं और महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए चुनावी मैदान में हैं.


इस बैठक में राज्य के नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने ऑनलाइन माध्यम से शिरकत की. आपको बता दें कि हाल ही में फडणवीस कोविड पॉजिटिव पाए गये हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव में हमारा तीसरा उम्मीदवार जरूर जीतेगा और शिवसेना के उम्मीदवार संजय चुनाव हार जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम सभी तैयारियों और उसकी रणनीति को अंतिम स्वरूप में फाइनल करके आगे बढ़ रहे हैं.


संजय राऊत की हॉर्स ट्रेडिंग वाले बयान पर टिप्पणी
वहीं संजय राऊत के हॉर्स ट्रेडिंग वाले बयान पर उन्होंने कहा कि जो तबेले में रहता है उसके हॉर्स ट्रेडिंग और घोड़ा बाजार दिखता है. इसलिए रात को शिवसेना नेताओं को तबेले में सोना छोड़ देना चाहिए. अगर वो अपने घर में शांति के साथ सोएंगे तो उनको ऐसे सपने नहीं दिखाई देंगे. 


विधायकों को होटल में रखने पर
इसके अलावा बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने शिवसेना नेताओं (Shiv Sena Leaders) को होटल में रखे जाने को लेकर आपत्ति जताते हुए इसे विधायकों का अपमान बताया है. उन्होंने कहा कि विधायकों का इससे बड़ा अपमान कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने पूछा कि विधायकों को होटल में रखने की स्थिति महाराष्ट्र विकास आघाडी (Maharashtra Vikas Aghadi) पर क्यों आई?  क्या उनको अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है जिस वजह से उनको अपने विधायकों को नजरबंद करना पड़ रहा है.  इससे स्पष्ट होता है कि उनको अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है. 


Naveen Jindal on Suspension: 'धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था', BJP से निकाले जाने के बाद भावुक हुए नवीन जिंदल


BJP Suspended Nupur Sharma: पार्टी से सस्पेंड होने के बाद ये बोलीं नुपुर शर्मा, नवीन जिंदल ने कहा- जान को खतरा