Maharashtra BJP President: महाराष्ट्र में शीतकालीन सत्र से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बवनकुले ने बड़ा बयान दिया है. बवनकुले ने एक बार फिर देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की. बवनकुले ने कहा, "मेरे महाराष्ट्र अध्यक्ष पद के कार्यकाल में देवेंद्र फडणवीस फिर एक बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनना चाहिए"


बवनकुले ने कहा कि फडणवीस ने हर समाज को न्याय दिलाने के लिए काम किया है फिर चाहे मराठा हो धनगर हो या कोई दूसरा समाज. उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र में 2014 से 2019 का दौर एक बार फिर से लौटना चाहिए." उन्होंने यह बयान नागपुर में संत संताजी जगनाडे महाराज स्मारक आर्ट गैलरी के भूमि पूजन के दौरान दिया. उनके इस बयान से प्रदेश का राजनीतिक पारा बढ़ सकता है.


MVA के मार्च की आलोचना की


इस दौरान बावनकुले ने मुंबई में महाविकास अघाड़ी मार्च की भी आलोचना की. उन्होंने कहा, "प्रदेश में नई सरकार ने विकास की बुलेट ट्रेन चलाई है. महाविकास अघाड़ी ने अपने राजनीतिक अस्तित्व को खतरे में डालने के डर से यह मार्च निकाला था. उन्होंने कहा कि उनके ही नेताओं ने बार-बार महापुरुषों का अपमान किया है."


बिलावल भुट्टो की कड़ी निंदा की


प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली और ताकतवर बन रहा है. पाकिस्तान इसलिए असहज है क्योंकि विश्व मंच पर भारत के बारे में कुछ भी नहीं कर सकता है." इससे पहले उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर केलकर चौक पर पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध जताया था.


ये भी पढ़ें-Bihar Hooch Tragedy: बिहार में 'कुशासन सरकार', छपरा में बिना पोस्टमार्टम के जला दी गईं लाशें, खुलासा होते ही मचा हंगामा