Eknath Shinde Death Threats: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी मिली है. महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन करके कॉलर ने कहा कि मैं एकनाथ शिंदे को उड़ा दूँगा और इतना कहकर उसने फ़ोन कट कर दिया.


महाराष्ट्र पुलिस को कंट्रोल नंबर 112 नंबर एक कॉल मिली थी. यह कॉल सोमवार (10 अप्रैल) को देर शाम आई थी. फोन करने वाले ने पुलिस से कहा कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को उड़ा देगा.


पुलिस ने कॉलर को किया गिरफ्तार


सीएम को धमकी की कॉल के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और कॉलर की लोकेशन ट्रेस की. इसके बाद पुणे पुलिस ने कॉलर को गिरफ्तार कर लिया. कॉलर मुंबई के धारावी इलाके का रहने वाला है. पूछताछ में पता चला कि कॉलर ने जब फोन किया था, उस समय वह शराब के नशे में था.


पुणे से पकड़ा गया फोन करने वाला


मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले शख्स का नाम राजेश आगावने है. उसे पुणे के वारजे इलाके से हिरासत में लिया गया. राजेश के कॉल करने के बाद से उसकी तलाश महाराष्ट्र एटीएस और मुंबई क्राइम ब्रांच भी कर रही थी.


मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टिम रात में धारावी स्थित उसके घर पर भी गई थी लेकिन वहां नहीं मिला. पुलिस को उसकी लोकेशन पुणे में मिली, जिसके बाद पुणे पुलिस और नागपुर एटीएस की टीम ने उसे वहां से हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की.


यह भी पढ़ें


Maharashtra Politics: क्या सीएम एकनाथ शिंदे से नाराज हैं उनके कुछ विधायक? मंत्री अब्दुल सत्तार ने दी ये सफाई