मुंबई: महाराष्ट्र में जबसे चुनाव के नतीजे आए हैं तभी से चर्चा इस बात की थी कि सीएम कौन बनेगा. 34 दिनों तक सियासी घमासान चला और आखिरकार उद्धव ठाकरे आज सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं.


शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की मदद से सरकार बनाने जा रही है और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे सीएम बनने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि तीनों पार्टियों के दो-दो नेता मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं.


ऐसा भी अनुमान है कि एनसीपी से कोई उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकता है. इस शपथग्रहण को भव्य बनाने के लिए तीनों पार्टियों ने कड़ी मेहनत की है और शिवाजी पार्क में आज शपथग्रहण के साथ-साथ शक्ति प्रदर्शन भी होगा.


एबीपी न्यूज़ ने दर्शकों को महाराष्ट्र चुनाव के पल पल का हाल बताया, सबसे तेज और सटीक नतीजे दिखाए और पिछले 34 दिनों से जारी सियासी उठापटक भी दिखाई.


आज एबीपी न्यूज़ आपको इस शपथ ग्रहण के पल-पल का हाल बताएगा. आपको एबीपी न्यूज़ के हर प्लेटफॉर्म पर मिलेगी ऑन द स्पॉट कवरेज, एक्सपर्ट के एनालिसिस, नए मंत्रियों से बातचीत... और भी बाकी सब कुछ.


#ShapathOnABPNews ट्विटर से लेकर फेसबुक तक और वेबसाइट से लेकर टीवी तक पर आपको हर सेकेंड का अपडेट मिलेगा. तो जुड़े रहिए और जानते रहिए शपथग्रहण की झलकियां, हर जरूरी जानकारी और हर विश्लेषण.


वेबसाइट पर पढ़ें LIVE स्टोरी- http://bit.ly/2Draa78

ट्विटर पर जानिए हर अपडेट- https://twitter.com/ABPNews

फेसबुक पर पल-पल का हाल- https://www.facebook.com/abpnews

यूट्यूब पर देखें LIVE वीडियो-