Sanjay Raut Press Confrence: संजय राउत ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान राउत ने अलग अलग मुद्दों पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि जब चुनाव आते हैं तो कई मुद्दों को  जीवंत किया जाता है और चुनाव के दौरान 'कश्मीर से पाकिस्तान...' को एक अलग रंग देने की कोशिश की जाती है. हाल के दिनों में विकास के बजाय धार्मिक मुद्दों पर जोर दिया गया है. 


कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी और उसके नेताओं पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'पिछले 7 साल से सत्ता पक्ष विपक्ष को दुश्मन मान रहे हैं. देश के मुद्दों पर देश को एक होना चाहिए.' उन्होंने कहा कि युपी चुनाव में हिजाब का मुद्दा उठाया गया था. चुनाव के दौरान ऐसे मुद्दे को लाया जाता है. उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए पांच विधानसभा चुनाव में BJP ने चार राज्यों में चुनाव जीता है, जबकि आम आदमी पार्टी ने एक राज्य में जीत हासिल की है. राउत ने कहा कि देश और लोकतंत्र को विपक्ष में रहने की जरूरत है, यह कहते हुए कि जीत उन्माद नहीं होनी चाहिए, अपच नहीं होनी चाहिए, इसका स्वागत किया जाना चाहिए.


प्रधानमंत्री किसी एक दल का नहीं होता


उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का प्रधानमंत्री किसी एक दल का नहीं होता. यह BJP नेताओं को समझने की जरूरत है. मैं पिछले कई सालों से कह रहा हूं कि मोदी का नेतृत्व देश में सबसे ऊंचा है. लेकिन मोदी सिर्फ हमारी पार्टी, ग्रुप के हैं, इस तरह का माहौल बीजेपी के लोग बना रहे हैं. राउत ने कहा कि पीएम पूरे देश का नेतृत्व करते हैं. महाराष्ट्र में कुछ नेता हैं, उन्हें भी यह समझना चाहिए. बता दें कि संजय राउत आज दोपहर शरद पवार से मुलाकात करेंगे. वह उनसे मिलने उनके आवास पर जाएंगे. इस दौरान दोनो के बीच प्रदेश के सभी हालात पर हो सकती है. 


ये भी पढ़ें:


भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की इकनॉमी बनाने का रास्ता कितना दूर? सरकार को GDP बढ़ाने के लिए क्या करने की जरूरत



Pakistan में मिसाइल गिरने पर Imran Khan की गीदड़ भभकी, कहा- भारत को जवाब दे सकते थे, लेकिन संयम बरता