Maharashtra Politics: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में इन दिनों बीजेपी (BJP) नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के शेयर किए गए एक वीडियो की काफी चर्चा हो रही है. जिसे लेकर अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने ट्विटर पर एक वीडियो को शेयर किया है. जिसमें महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Maharashtra Congress President Nana Patole) को एक महिला के साथ देखा जा सकता है.


फिलहाल अब इस मुद्दे पर महाराष्ट्र की राजनीति के गरमाने का अनुमान लगाया जा रहा है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने चित्रा वाघ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी तक दे दी है. उनका कहना है कि यह उनके लिए एक 'चरित्र हत्या' की तरह है, जिसके लिए वह कानूनी मदद लेंगे.






चित्रा वाघ ने शेयर किया वीडियो


दरअसल एनसीपी से बीजेपी में शामिल हुई चित्रा वाघ ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कथित तौर पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को एक महिला के साथ देखा जा सकता है. वीडियो के वायरल होने पर जब नाना पटोले से इस संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कानूनी कार्रवाई की बात कही है.


कानूनी कार्रवाई करेंगे नाना पटोले


नाना पटोले (Maharashtra Congress President Nana Patole) ने बीजेपी (BJP) पर उनके 'चरित्र हनन' का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी कानूनी टीम से वीडियो की जांच करने और  चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. वहीं बीजेपी नेता चित्रा वाघ का कहना है कि 'मैं किसी के निजी जीवन में नहीं झांक रही हूं. वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है.'


इसे भी पढ़ेंः
National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ कल, कांग्रेस ने बनाई संसद से लेकर सड़क तक जोरदार प्रदर्शन की रणनीति


Mohammed Zubair Bail: 24 दिनों बाद जेल से बाहर आए मोहम्मद जुबैर, जानें सुप्रीम कोर्ट के फैसले की 5 बड़ी बातें