Music Concert in Mumbai: देश में कोरोना के नए वेरिएंट यानी ओमिक्रोन के मामले काफी तेजी से फैल रहे हैं जिससे लोगों के बीच खौफ बढ़ता जा रहा है. वहीं ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने शहर में किसी भी तरह की जुलूस, रैली और मोर्चे पर रोक लगा दी गई है. इस बीच कल रात मुंबई में ही फेमस सिंगर और रैपर एपी ढ़िल्लों (AP Dhillon concert) का कॉन्सर्ट किया गया. वहां भारी तादाद में लोगों के शामिल होने के कारण अब मुंबई पुलिस ने आयोजक के खिलाफ कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर FIR दर्ज किया है.


इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, जान्ह्वी कपूर और इब्राहिम अली खान की भी इसी कॉन्सर्ट में शामिल होने की तस्वीरें सामने आई है. उनके अलावा भी इस कॉन्सर्ट में कई बॉलीवुड स्टार मौजूद थे साथ ही सचिन तेंदुलकर को भी स्पॉट किया गया.  


 




बता दें कि ओमिक्रोन के संक्रमण चेन को तोड़ने के लिए महाराष्ट्र सरकार काफी चौकस हो गई है और एहतियातन रैलियों और भीड़भाड़ को लेकर खास सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं. मुंबई में दो दिन तक सभाओं और रैलियों को रोकने के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है.


59 देशों में ओमिक्रोन के मामले पाए गए


स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया था कि अधिकतर मरीजों में हल्के लक्षण मिले हैं. लव अग्रवाल ने कहा कि दुनियाभर में 59 देशों में ओमिक्रोन के मामले पाए गए हैं. आईसीएमआर के अधिकारी ने बताया कि चिकित्सकीय रूप से, ओमिक्रोन ने अभी स्वास्थ्य प्रणाली पर बोझ नहीं बढाया है, लेकिन सतर्कता बनाए रखना बेहद ही जरुरी है. 


Indian Railways: ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब इन ट्रेनों में भी मिलेगा तेजस का मजा, होने जा रहा बड़ा बदलाव


ABP News C Voter Survey: चार राज्यों में बन सकती है बीजेपी की सरकार, कांग्रेस को हर प्रदेश में झटका, पंजाब में AAP को बढ़त