Maharashtra: जिस बहन ने रक्षाबंधन पर भाई के हाथों में अपनी रक्षा के लिए कलाई पर राखी बांधी थी, उसी भाई ने अपनी पत्नी के उकसावे में आकर अपनी 12 साल की बहन को पीट-पीट कर मार डाला. यह मामला महाराष्ट्र के उल्हास नगर का है, जहां पर एक भाई ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. 


दरअसल 12 साली की उस बच्ची को पहली बार पीरियड्स हुए. पीरियड्स से निकले हुए खून को देखकर उस बच्ची का 30 वर्षीय भाई भड़क गया, उसको लगा कि बहन ने किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, लिहाजा उसी वजह से यह खून निकला है, और उसी बात पर उसने अपनी बहन को तीन दिनों तक लगातार पीटा, और इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. 


भाई की पत्नी पर उकसाने के लगे आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे भाई की पत्नी का नाम सामने आ रहा है. जिससे भाई ने जब खून की वजह पूछी तो उसने सही वजह बताने की बजाए भाई को और उकसाने का काम किया. 12 वर्षीय बच्ची अपने भाई और भाभी के साथ शहर में रहती थी जहां उसका भाई सिक्योरिटी गॉर्ड का काम करता था. वहीं लड़की के माता-पिता शहर से दूर गांव में रहते हैं.


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
दरअसल खून निकलने की घटना के बाद जब लड़की को तीन दिनों तक पैरों से, हाथों से मारा और उसको जब उल्हासनगर के अस्पताल लेकर जाया गया तो वहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.


अस्पताल वालों ने इस मामले में पुलिस को जानकारी दी तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से लड़की के चेहरे पर, गले पर और पीठ पर हुए अत्याचार की कहानी निकल कर सामने आई. पुलिस ने आरोपी को धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 


The Kerala Story: 'सड़े हुए दिमाग के सड़े विचारों को फांसी मिलनी चाहिए', द केरला स्टोरी के डायरेक्टर को सजा देने वाले बयान पर फडणवीस का पलटवार