Maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार (18 जून) शाम को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपने घर से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर SUV (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) में भाई-बहन समेत तीन बच्चे मृत पाए गए. पुलिस के मुताबिक, तीनों बच्चों की पहचान फारूक नगर के निवासी तौफीक फिरोज खान (4), आलिया फिरोज खान (6) और आफरीन इरशाद खान (6) के रूप में हुई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.


पीटीआई एजेंसी के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार (17 जून) दोपहर को तीनों बच्चे तौफीक, आलिया और इरशाद करीब तीन बजे लापता हो गए. अधिकारी ने बताया कि बच्चों के पैरेंटस को लगा था कि वे पास के मैदान में खेलने गए हैं. उन्होंने बताया कि जब बच्चे शनिवार देर शाम तक वापस नहीं लौटे, तो माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और अपहरण का मामला दर्ज कराया. बाद में कांन्सटेबल को बच्चों का शव एसयूवी में मिला. 


क्या है पूरा मामला?


दरअसल, यह पूरा मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है, जहां घर से खेलने के लिए निकले बच्चे अचानक लापता हो गए. जब घरवालों को बच्चें कहीं नहीं मिले तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने छानबीन की और बच्चों को हर जगह ढूंढा. 24 घंटे के बाद बच्चे एक एसयूवी वाहन में मृत पाए गए. 


पुलिस के मुताबिक, रविवार की शाम लगभग सात बजे, एक कांस्टेबल ने उनके घर के पास एक एसयूवी खड़ी देखी और तीनों बच्चों के शव अंदर पाए गए. अधिकारी ने बताया कि तौफीक और आलिया भाई-बहन थे, जबकि आफरीन पास में ही रहती थी. नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि बच्चों की मौत किस वजह से हुई है. 


यह भी पढ़ें:-


Vande Bharat Stone Pelting: अब फिर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, मेरठ-मुजफ्फरनगर रेलवे ट्रैक पर हमला, शीशों पर निशान