Maharashtra Fire: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में मंगलवार देर रात एक केमिकल फैक्ट्री (Chemical Factory) में भीषण आग (Massive Fire) लग गई. मिल रही जानकारी के अनुसार यह आग पालघर के मिडक इंडस्ट्रियल एरिया(Midc Industrial Area) में तारापुर (Tarapur) की एक केमिकल फैक्ट्री में लगी है. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में सिलसिलेवार हुए धमाकों के बाद आग ने भीषण रूप ले लिया.


मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पालघर में मिडक इंडस्ट्रियल एरिया में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की वजह से आस-पड़ोस में अफरातफरी का माहौल रहा. फैक्ट्री में कई धमाके होने के बाद भीषण आग लग गई. जिसकी सूचना पर दमकल और पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है.






फिलहाल दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. आग लगने का मुख्य कारण अभी पता नहीं लगाया जा सका है. वहीं हादसे में जान-माल के नुकसान का अंदाजा नहीं लगाया गया है. फिलहाल मंगलवार देर रात आग लगने के कारण फैक्ट्री में मजदूरों के नहीं होने की आशंका जताई जा रही है.


मामले में पुलिस (Police) का कहना है कि आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है, वहीं अभी तक किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है. फैक्ट्री (Factory) में केमिकल रखे होने की आशंका जताई जा रही है. जिसमें आग लगने की वजह से भयानक धमाके होने के बाद आग ने भीषण (Massive Fire) रूप ले लिया.


इसे भी पढ़ेंः
Udaipur Murder Case: उदयपुर में इंटरनेट सेवाएं बंद करने के बाद लगाया गया कर्फ्यू, दोनों आरोपी गिरफ्तार, पूरे राज्य में अलर्ट | 10 बड़ी बातें


Udaipur Murder Case: उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की बर्बर हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी क्या कुछ बोले?