Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के वन एवं सांस्कृतिक मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने रविवार (4 जून) को उद्धव ठाकरे गुट पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा, "शिवसेना (यूबीटी) ने जनादेश का अपमान किया. एकनाथ शिंदे ने गद्दारों को सबक सिखाया है. एक बार हो सकता है कि सीमेंट से बनी दीवार टूट सकती है, लेकिन शिंदे और बीजेपी का गठबंधन नहीं टूटेगा." सुधीर मुनगंटीवार नवी मुंबई के खारघर इलाके में अखिल विश्व गायत्री परिवार की तरफ से मुंबई अश्वमेघ महायज्ञ के लिए निर्धारित यज्ञ स्थल पर भूमि पूजन में शामिल हुए थे. 


इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राज्यपाल रमेश बैस ने भी शिरकत की. खारघर के सेंट्रल पार्क में 23 से 28 जनवरी 2024 तक अश्वमेध महायज्ञ किया जाएगा. सुधीर मुनगंटीवार ने इस दौरान ओबीसी नेतृत्व के मसले को लेकर कहा, "हमारे प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी समाज से हैं. देश के प्रधानमंत्री ओबीसी हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार मराठा हैं, अब क्या शरद पवार हमें सिखाएंगे." 


'होर्डिंग लगाने से कोई मुख्यमंत्री नहीं होता'


नाना पटोले के मुख्यमंत्री वाले पोस्टर पर सुधीर मुनगंटीवार ने कहा, "मुंगेरी के लाल हसीन सपने. होर्डिंग लगाने से कोई मुख्यमंत्री नहीं होता है. अगर नाना पटोले को मुख्यमंत्री बनने की इच्छा है तो पहले उन्हें महा विकास आघाडी छोड़ना होगा. शिवसेना और बीजेपी एक हैं. बीजेपी और सोनिया की सेना (उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना) अब कभी भी एक नहीं हो सकते हैं."


ये भी पढ़ें:


Odisha Train Accident: बालासोर रेल हादसे को 'सांप्रदायिक रंग' देने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, ओडिशा पुलिस की चेतावनी