नई दिल्ली: महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार की शपथ से शुरू राजनीतिक उथलपुथल जारी है. कल सुबह की शुरुआत एनसीपी में टूटफूट की खबर से हुई थी लेकिन शाम होते-होते शरद पवार ने टूटफूट को एकजुटता में बदल दिया. बीजेपी विरोधी महाराष्ट्र की लड़ाई को सुप्रीम कोर्ट तक ले आए हैं. अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय ने कहा है कि अजित पवार अकेले रह जाएंगे.


दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''NCP के 54 में से 53 विधायक शरद पवार जी के साथ रहेंगे. अजीत पवार अकेले रह जायेंगे. शरद पवार के उत्तराधिकारी की समस्या भी हल हो गयी. बधाई सुप्रिया!!'' बता दें कि अजित पवार और सुप्रिया सुले में से शरद पवार का उत्तराधिकारी कौन होगा, इस बात को लेकर शुरू से विवाद रहा है.


 





इससे पहले एनसीपी सूत्रों के मुताबिक, कल शरद पवार ने अपने विधायकों को अपने खेमे में लौटाया तो उन्हें साफ साफ समझा दिया था. पवार ने सीधे कह दिया कि पार्टी छोड़ने वालों का हालइस चुनाव में आप लोगों ने देख ही लिया है. अगर मध्यावधि चुनाव हुए तो शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस मिलकर लड़ेगी और बीजेपी का पत्ता साफ होगा. उन्होंने कहा, तो आप लोग देख लीजिए कि आप लोगों को किस तरफ रहना है. जनता इस तरह की राजनीति को स्वीकार नहीं करती. फैसला आपको लेना है.


यह भी पढ़ें-


महाराष्ट्र: शाहपुर के NCP विधायक दौलत दरोडा हुए 'लापता', पुलिस में शिकायत दर्ज