मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि मुंबई पुलिस स्टैंड-अप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ के एक पुराने वीडियो के संबंध में कानूनी राय ले रही है. जिसमें वह यहां अरब सागर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रस्तावित मूर्ति के बारे में चुटकुले सुनाते हुए दिख रही हैं.


कॉमेडियन के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ होगी कार्यवाई


देशमुख ने कहा कि जिन लोगों ने कॉमेडियन के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है या सोशल मीडिया पर धमकी दी है, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि गुजरात के वडोदरा से शुभम मिश्रा और मुंबई से सटे पालघर से उमेश उर्फ इम्तियाज शेख को उनके आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर गिरफ्तार किया गया है.


जोशुआ ने अपनी टिप्पणी के लिए मांगी माफी


विवादास्पद वीडियो एक साल पहले एक स्टैंड-अप कॉमेडी शो के हिस्से के तौर पर शूट किया गया था. साथ ही जोशुआ ने इसे हटा लिया है. उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी भी मांगी है. जोशुआ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. देशमुख ने कहा कि मामले में पुलिस कानूनी राय ले रही है. कानूनी राय मिलने के बाद आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला किया जाएगा.


आपको बता दें, इससे पहले जोशुआ को सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने वाले शख्स शुभम मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है रहा है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने गुजरात पुलिस में इस मामले की शिकायत की थी जिसके बाद शुभम कि खिलाफ कार्यवाई की गई. पुलिस ने मामले पर बात करते हुए कहा कि शुभम के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (अशलीलता) , 354 (A) समेत अन्य धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया गया है.


यह भी पढ़ें.

अशोक गहलोत और सचिन पायलट की लड़ाई के बीच BJP क्या कह रही है? जानें ताजा अपडेट

विकास दुबे मुठभेड़ की निष्पक्ष जांच की मांग पर SC में सुनवाई कल; पुलिस, अपराधियों और नेताओं के गठजोड़ की जांच की है मांग