मुंबईः महाराष्‍ट्र के अहमदनगर जिले में अंतरजातीय विवाह करने के कारण झूठी शान के लिए एक पिता ने अपनी बेटी और दामाद को जिंदा जला दिया. इस घटना में बेटी की जलकर मौत हो गई वहीं दामाद अभी भी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.


अपनी ही बेटी और दामाद को जलाने वाला यह व्यक्ति इस बात से गुस्सा था कि उसकी बेटी ने दूसरे जाति के लड़के से शादी कर ली थी. लड़की के पिता और अन्य परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे. लेकिन लड़के के परिजनों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था.


शादी के बाद लड़की के पिता, चाचा समेत सभी परिजन नाराज थे. लड़के के भाई ने बताया कि इस शादी में लड़की की ओर से सिर्फ उनकी मां शामिल हुई थी. लड़की के परिजनों ने दोनों को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी.


लड़के के भाई के मुताबिक दोनों को पहले रस्सियों से बांध दिया गया फिर उनपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. आग लगाने के बाद दोनों को घर के अंदर बंद कर दिया. जब अंदर से चिल्लाने की आवाज आई तो मौके पर लोग पहुंचे.


दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां लड़की ने दम तोड़ दिया. वहीं लड़का अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. लड़के का शरीर करीब 40 से 45 फ़ीसदी जला हुआ है.


राजस्थानः पति के सामने महिला के गैंगरेप का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल


राहुल ने की बीजेपी के हारने की भविष्यवाणी, पीएम मोदी ने दिया शेर-ओ-शायरी से जवाब, देखिए