नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स की बिजली के हाईटेंशन तार छूने से मौत हो गई. नागपुर रेलवे स्टेशन पर एक नवविवाहित जोड़े ने आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसमें पति की मौत हो गई जबकि पत्नि को सुरक्षा बल के जवानों ने बचा लिया.


पुलिस के अनुसार नागपुर रेलवे स्टेशन पर एक नव विवाहित जोड़े ने सुसाइड का प्रयास किया. पति ट्रेन के कोच के ऊपर चढ़ गया और बिजली के हाईटेंशन तार को छू लिया. जिसके बाद करंट लगने से उसकी मौत हो गई. वहीं पत्नी को रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने बचा लिया.


आरपीएफ (रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स) एसपी बीएन सिंह ने बताया कि ये हादसा रविवार रात करीब 11 बजे हुआ जहां दपंत्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की. उन्होंने ने बताया की पति के बिजली के हाईटेंशन तार छूने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नि को वहां मौजूद जवानों ने बचा लिया. बीएन सिंह के मुताबिक दोनों अलग-अलग जाति से थे.


बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के इस दंपत्ति में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. वहां मौजूद लोगों ने दोनों को बहुत समझाया लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए. जिसके बाद पति ने ट्रेन के कोच पर चढ़कर बिजली के तारों को छू लिया और अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया.


ये भी पढ़ें


आज एक और जासूसी सेटेलाइट RISAT-2BR1 लॉन्च करेगा ISRO, जानें इसकी खूबियां

CAB पर बवाल: जावेद अख्तर-नसीरुद्दीन समेत 727 नामचीन हस्तियों ने चिट्ठी लिखकर जताया बिल का विरोध