मुंबई: शिनसेना नेता और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्विटर खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.


आदित्य ठाकरे ने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मैं टेस्ट कराने का आग्रह करता हूं."






इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए लिखा, "मैं सभी से अपील करता हूं कि इस बात को महसूस करें कि ये बेहद ज़रूरी है कि अपनी सुरक्षा को नज़रअंदाज़ न करें. मेहरबानी करके कोरोना की गाइडलाइन्स का पालन करें और सुरक्षित रहें." आदित्य ठाकरे सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे हैं और वो महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण के मंत्री भी हैं.


गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के आंकड़ों में एक बार फिर से बेहद तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है. बीते रोज़ राज्य में 24 घंटों के दरमियान 25 हज़ार 681 लोग कोरोना से संक्रमित हुए. इतने ही समय में 70 लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र में बढ़ते मामलों के चलते कई ज़िलों में लॉकडाउन भी लगाया गया है. इसके अलावा अन्य ज़िलों में कड़ी पाबंदियां लागू की गई है.


आर्थिक राजधानी मुंबई में भी कोरोना के आंकड़े तेज़ी से बढ़े हैं. शुक्रवार को शहर में एक दिन में 3062 नए मामले सामने आए, जो कि पिछले साल महामारी शुरू होने के बाद से एक दिन में सबसे ज्यादा हैं. नए मामलों के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,55,897 हो गई है.


ये भी पढ़ें-