Mumbai Cruise Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में महाराष्ट्र के मंत्री अस्लम शेख की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि वह क्रूज पार्टी के आर्गेनाइजर काशिफ खान को नहीं जानते हैं. एक मंत्री होने के नाते उन्हें कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है. मंत्री अस्लम शेख ने कहा, मुझे एक काशिफ खान ने क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया था. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका संपर्क नंबर भी नहीं है. बहुत से लोग मुझे मंत्री बनने के लिए आमंत्रित करते हैं. अगर किसी के पास कोई सबूत है तो वे उसे सामने लाए.


केंद्र पर निशाना साधते हुए अस्लम शेख ने कहा, ‘गुजरात में 20,000 करोड़ से ज्यादा का ड्रग्स पकड़ा गया, लेकिन उस पर कोई चर्चा नहीं. दोनों एजेंसियां ​​इस बात की जांच कर रही हैं कि काशिफ द्वारा मुझे क्रूज पार्टी के लिए आमंत्रित करने का क्या मकसद था. यह सरकार को बदनाम करने की साजिश है. अगर हम Whatsapp चैट पर भरोसा करें तो देश के 80 प्रतिशत लोग जेल में होंगे. कोर्ट ने व्हाट्सएप को सबूत के तौर पर स्वीकार नहीं किया.


उन्होंने आगे कहा, ‘ड्रग्स उपभोक्ताओं को रेहाब के लिए भेजा जाना चाहिए. उन्हें अपराधी नहीं बनाया जाना चाहिए. मैं पोर्ट मिनिस्टर हूं. अगर मुझे जानकारी होती कि पार्टी में ड्रग्स है, तो मैं पुलिस को सूचित करता. राज्य सरकार को अनुमति देना राज्य सरकार का काम नहीं है. बीमार को मत मारो, बीमारी को मारो. ड्रग्स के डीलर्स को टारगेट किया जाना चाहिए.


ये भी पढ़ें-


Xplained: नोटबंदी के पांच साल, कालेधन से लेकर डिजिटलीकरण तक... जानें क्या-क्या हुए बदलाव


Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर हिंसा मामले की जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में संभव, सुप्रीम कोर्ट ने दिया संकेत