मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू होने जा रहा है. हालांकि कोरोना महामारी के चलते इस बार सत्र केवल 2 दिन के लिए होगा. दो दिन के इस सत्र में कई मामलों को लेकर हंगामा हो सकता है.


बीजेपी को इस सत्र में शांतिपूर्वक भाग लेना चाहिए- संजय राउत


शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बीते दिन कहा कि विपक्ष दल बीजेपी के मन में अगर महाराष्ट्र की जनता का ध्यान है तो उन्हें इस सत्र में शांतिपूर्वक भाग लेना चाहिए. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शोर-शराबा, हल्ला सरकार को घेरने का सही तरीका नहीं है और ना होगा. ऐसा करने से कोविड-19, टीकाकरण, बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था की परेशानियों को नहीं सुलाझाया सकेगा.


जनता भी चाहती है कि दो दिन का ये सत्र बिना शोर-शराबे के चले- संजय राउत


संजय राउत ने कहा कि, महाराष्ट्र की सरकार के पास चर्चा करने के लिए कई मुद्दे साथ ही जनता की समसयाएं हैं. बीजेपी अगर महाराष्ट्र की जनता के जरा भी हित में है तो इस सत्र को वो शांति से चलने देगी. उन्होंने कहा, राज्य की जनता भी चाहती है कि दो दिन का ये सत्र बिना शोर-शराबे के चले.


कृषि कानून के खिलाफ लाया जा सकता है प्रस्ताव


महाराष्ट्र सरकार केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव ला सकते हैं. इस मामले पर राउत ने जवाब देते हुए कहा कि अगर महा विकास अघाडी इस तरह का कोई प्रस्ताव रखती है तो इसका सीधा मतलब है कि गठबंधन की तीनों पार्टियां इसके समर्थन में हैं.


यह भी पढ़ें.