मुंबई: मुंबई क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी (एमआरसीसी) के अध्यक्ष अशोक उर्फ ‘भाई’ जगताप समेत अन्य 50 कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोरोना नियमों के कथित तौर पर उल्लंघन करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोप है कि अशोक अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ उपनगरीय गोरेगांव में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को दी.


प्रदर्शनकारियों ने नहीं पहना था मास्क


पुलिस ने बताया कि जगताप और अन्य को शनिवार को नियमों का उल्लंघन करते हुए उपनगर के एस वी रोड चौराहे पर जमा हुआ थे. पुलिस ने बताया कि उनमें से कुछ कार्यकर्ताओं ने मास्क भी नहीं पहना था.


नहीं हुई है किसी की गिरफ्तारी


प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल


बता दें कि प्रदर्शन के दौरान जगताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जगताप पुलिस कर्मियों साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं. घटना उस वक्त घटी  जब जगताप अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें प्रदर्शन खत्म करने को कहा तब जगताप ने पुलिस संग बदसलूकी की.


मुंबई एनसीबी ने पकड़ा ड्रग्स से केक बनाने वाली गैंग- एक पीस केक की पेस्ट्री 1000 रुपये में बेचते थे