Nawab Malik News: महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा कि उनके घर किसी भी वक्त सरकारी मेहमान आ सकते हैं. दरअसल, नवाब मलिक का ये इशारा केंद्रीय जांच एजेंसियों की ओर है. उन्होंने समीर वानखड़े मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में माफी मांगने के बाद किया है.

  


नवाब मलिक ने बीती रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते हैं. डरना मतलब रोज रोज मरना, हमें डरना नहीं, लड़ना है, गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से.






नवाब मलिक पर मानहानि का केस


बता दें, समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. इस मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है. वहीं, बीते दिन समीर वानखेड़े पर टिप्पणी को लेकर नवाब मलिक ने हाई कोर्ट ने बिना शर्त माफी मांगी. कोर्ट ने नवाब मलिक को फटकार लगाते हुए कहा कि अदालत के आदेश के बावजूद आप समीर वानखेड़े के खिलाफ टिप्पणी करते रहे. जिसके बाद नवाब मलिक ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करना नहीं था. 


जज ने नवाब को दिखाया सख्त रूप


नवाब मलिक ने मांफी दर्ज कराते हुए कहा कि, पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उनसे कोर्ट के आदेश का उल्लंघन हो गया. हालांकि बाद में जज एसजे काठवाला और मिलिंद जाधव ने सुनवाई करते हुए नवाब मलिक को अधिकारी पर टिप्पणी नहीं करने को सख्ती से कहा.


यह भी पढ़ें.


Gen Bipin Rawat Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सीडीएस बिपिन रावत, नम आंखों से बेटियों ने किया माता-पिता का अंतिम संस्कार


Omicron: गुजरात के जामनगर में ओमिक्रोन वेरिएंट से दो और संक्रमित, 3 पहुंची बीमारों की तादाद