Maharashtra NCP MLA Arrested: महाराष्ट्र में एनसीपी के विधायक जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) को शुक्रवार (11 नवंबर) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जितेंद्र आव्हाड ने अपने समर्थकों के साथ जाकर पुणे के मॉल में फिल्म 'हर-हर महादेव' की स्क्रीनिंग रुकवाई थी. आरोप है कि उन्होंने मॉल में जाकर मारपीट भी की थी. एनसीपी विधायक को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि मैं इस मामले में जमानत नहीं मांगूंगा. 


एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट किया कि, "आज दोपहर करीब 1 बजे वर्तकनगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक का फोन आया. उन्होंने कहा कि मैं नोटिस देने के लिए एक आदमी को भेजूंगा वरना तुम थाने आ जाओ. मैं मुंबई जा रहा था. मैंने कहा कि मैं थाने आऊंगा और फिर मुंबई जाऊंगा." 


जितेंद्र आव्हाड ने लगाया आरोप


उन्होंने आगे कहा कि, "जब मैं थाने गया तो उन्होंने मुझे गपशप में उलझा दिया. तभी डीसीपी राठौड़ थाने पहुंचे. उनकी आंखों और चेहरे पर बेचैनी दिखाई दे रही थी, मायूसी दिखाई दे रही थी. उन्होंने आदरपूर्वक कहा कि मैं कुछ नहीं कर सकता, ऊपर से आदेश आया है, आपको गिरफ्तार किया जाना चाहिए." एनसीपी विधायक ने कहा कि, "ये पुलिस बल का दुरुपयोग है. अब मैं लड़ने को तैयार हूं. फांसी भी लग जाएगी, लेकिन मैंने जो नहीं किया उसके लिए मैं खुद को दोषी नहीं मानूंगा." 


मॉल में किया था हंगामा


जितेंद्र आव्हाड ने सोमवार (7 नवंबर) की रात ये आरोप लगाते हुए मॉल में हंगामा किया था कि फिल्म 'हर-हर महादेव' छत्रपति शिवाजी महाराज के इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करती है. आरोप है कि आव्हाड (Jitendra Awhad) ने मराठी फिल्म हर हर महादेव की स्क्रीनिंग को जबरदस्ती रोकते हुए एक व्यक्ति की पिटाई कर दी थी.


ये भी पढ़ें- 


Rajiv Gandhi Assassination: राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा करने पर कांग्रेस बोली, 'पूरी तरह से अस्वीकार्य और गलत है'