NCP Political Crisis: शरद पवार का साथ छोड़ एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल होने वाले छगन भुजबल ने बड़ा बयान दिया है. येवला में शरद पवार की रैली के बाद छगन भुजबल ने कई सवाल खड़े किए. 8 जुलाई को शरद पवार ने रैली में कहा था कि उन्होंने कुछ लोगों पर भरोसा करके गलती की और अब वो ये गलती नहीं करने वाले हैं.


इस बात का जवाब देते हुए महाराष्ट्र सरकार के नवनियुक्त मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि शायद शरद पवार सोचते हैं कि इस पार्टी की टूट के पीछे में हूं, लेकिन ये सच नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा, एनसीपी के टूटने में मेरा कोई लेना देना नहीं है. प्रफुल्ल पटेल दिल्ली में शरद पवार के सहयोगी हैं, अजित पवार उनके परिवार के हैं और दिलीप वाल्से पाटिल उनके करीबी हैं.


इतना ही नहीं भुजबल ने शरद पवार की येवला रैली को लेकर हमला बोला. उन्होंने शरद पवार से सवाल करते हुए कहा, आप येवला क्यों आए, मैं यह समझ नहीं सका. भुजबल ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि शरद पवार येवला आए, लेकिन वाल्से पाटिल के निर्वाचन क्षेत्र की रैली में नहीं गए. 


शरद पवार क्यों एनसीपी अध्यक्ष अजित पवार के इलाके में नहीं गए?
नवनियुक्त मंत्री छगन भुजबल ने शरद पवार को लेकर आगे कहा, मैं ओबीसी हूं इसलिए शरद पवार ने सबसे पहले मेरे चुनाव क्षेत्र में रैली की. शरद पवार क्यों एनसीपी अध्यक्ष अजित पवार के इलाके में नहीं गए. वहीं दूसरी ओर छगन भुजबल ने एनसीपी अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि वे जल्द ही कई बड़े खुलासे करेंगे. इसके अलावा शरद पवार के माफी मांगने को लेकर भुजबल ने कहा कि मेरी वजह से येवला में विकास हुआ है इसलिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता. 


यह भी पढे़ं:-


पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी को विजिलेंस ने किया गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति का है मामला