NCP Political Crisis: अजित पवार के शिंदे सरकार में शामिल होने और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उद्धव ठाकरे गुट की उपनेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि वो लोग जो फॉर्मूला अपना रहे हैं, वह सफल नहीं होगा. 


इस घटनाक्रम पर राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र में अब थ्री व्हीलर सरकार है. उन्होंने सवालिया लहजे से पूछा कि इस पर कोई सवाल नहीं उठ रहा है कि ये गठबंधन कैसे काम करेगा? उन्होंने रविवार (2 जुलाई) को अजित पवार के नेतृत्व में एनसीपी के विधायकों के शिंदे सरकार में शामिल होने पर कई प्रश्न चिन्ह लगाए.


'उनका फॉर्मूला सफल नहीं होगा'
राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "जब उन्होंने देखा कि शिंदे-फडणवीस सरकार बनने के बाद उद्धव ठाकरे की लोकप्रियता बढ़ रही है तो उन्हें एहसास हुआ कि वे विफल हो गए हैं और उन्हें किसी और के समर्थन की आवश्यकता होगी. उन्होंने कहा कि चूंकि विपक्ष एक साथ आ रहा है, इसलिए वे हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे जो फॉर्मूला अपना रहे हैं, वह सफल नहीं होगा. 


एमवीए गठबंधन में सबसे बड़ी समस्या है?
महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे शिवसेना गुट के नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने अजित पवार की बगावत पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य के लोगों की सेवा करने की शिंदे-फडणवीस-पवार के गठबंधन की क्षमता पर कोई सवाल नहीं हो रहा, जैसा महाविकास आघाड़ी सरकार के लिए होता था? उन्होंने यह भी कहा कि इस पर कोई सवाल नहीं कि यह गठबंधन कैसे काम करेगा? चतुर्वेदी ने कहा कि विरोधी विचारधाराओं पर कोई सवाल नहीं उठ रहा है?


राज्यसभा सांसद ने सवाल उठाते हुए कहा कि 50 खोखे वाले नेता से कोई सवाल नहीं जिनका बहाना था कि एनसीपी सहयोग नहीं कर रही है और एमवीए गठबंधन में सबसे बड़ी समस्या है? उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम पर भी निशाना साधते हुए कहा कि फडणवीस के लिए कोई सवाल नहीं, जिन्होंने दावा किया कि उनके समकक्ष और नए कैबिनेट मंत्री भ्रष्टाचार और लूट के लिए चक्की पीसेंगे?


ये भी पढ़ें- Maharashtra NCP Crisis Live: अजित की बगावत पर शरद पवार बोले- 'PM मोदी ने कहा था NCP भ्रष्टाचारी है, अब सब सही हो गए'