Maharashtra News: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग तरह-तरह के अतंरगी अंदाज में वीडियो-रील बनाते दिखाई देते हैं. लाइक्स और व्यूज़ पाने के लिए कानून का भी उल्लघंन कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला अब महाराष्ट्र के नासिक शहर से सामने आया है. यहां एक 19 साल का लड़के ने हाथ में हथियार लहराते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है. 


ये लड़का नासिक शहर के भरत नगर का रहने वाला है जिसका नाम फैजान शेख है. फैजान ने हाथ में तलवार लहराते हुए एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. पुलिस को जैसे ही इसकी जानकारी मिली उन्होंने जांच शुरू कर फैजान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब उससे तलवार के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने भारत नगर में रहने वाले सचिन शरद इंगोले (Sachin Sharad Ingole) से तलवार ली थी. नासिक क्राइम ब्रांच के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सचिन इंगोले को भी गिरफ्तार कर लिया है जिससे उन्होंने एक लोहे की खंजर बरामद की.




पुलिस ने जनता से की ये अपील  


इस घटना के बाद नासिक सिटी क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर विजय धमाल ने जनता से अपील की कि खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल ना किया जाए. किसी भी हथियार का इस्तेमाल कर वीडियो न बनाया जाए और सोशल मीडिया खासतौर पर ना शेयर किया जाए. पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा पाया जाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


यह भी पढ़ें.


प्रधानमंत्री की सभा में घुसने वाला फर्जी सैनिक गिरफ्तार, ID कार्ड पर लिखा था- 'दिल्ली पुलिस सुरक्षा PM'