Maharashtra News: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर दिए आपत्तिजनक बयान के बाद केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) की गिरफ्तारी को शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने योग्य बताया है. संजय राउत ने कहा की अब नारायण राणे का मामला खत्म हो चुका है. जो कार्रवाई की गई, वो नियमों के आधार पर हुई है.


वहीं, नारायण राणे की गिरफ्तारी को लेकर फोन पर निर्देश देने वाले महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री का बचाव करते हुए संजय राउत ने कहा, “अनिल परब ने क्या आदेश दिए पुलिस को, वो मुझे नहीं पता.. लेकिन वो कैबिनेट मंत्री हैं, उद्धव ठाकरे के कैबिनेट के सभी मंत्री सरकार में हैं.”


साल 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उद्धव ठाकरे ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चप्पल मारने वाले बयान पर सवाल पूछने पर संजय राउत ने कहा, “सालों बाद अब उद्धव ठाकरे के चप्पल वाला बयान याद आ रहा है, वो कब और क्यों दिया गया था, वो देखो...अब सालों बाद आपको यह दिख रहा है...हमारे यहां आंख के डॉक्टर हैं, उनसे आपका इलाज करवाया जाएगा.”


संजय राउत ने चेतावनी भरे सुर में कहा कि विरोधियों को याद रखना चाहिए कि महाराष्ट्र का अपमान नहीं किया जाना चाहिए. हम टिप्पणी से नहीं डरते हैं. आप (बीजेपी) अपनी यात्रा शुरू रखें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. इन्हें पश्चिम बंगाल में मिली हार को भूलना नहीं चाहिए. आप यहां सरकार को गिराने की कोशिश करते रहिए.


वहीं शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के सम्पादकीय में दावा किया कि ‘‘केन्द्रीय मंत्रिमंडल में राणे के अब कुछ ही दिन बचे हैं.’’ गौरतलब है कि यह पूरा विवाद सोमवार को राणे की मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारने वाली कथित टिप्पणी के बाद शुरू हुआ. राणे ने रायगढ़ जिले में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान दावा किया था कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन में ठाकरे यह भूल गए कि देश की आजादी को कितने साल हुए हैं और इसी संदर्भ में उन्होंने विवादित बयान दिया था.


Intelligence Alert In J&K: अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद जम्मू कश्मीर में खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट


West Bengal Violence: CBI ने 9 मामले किए दर्ज, TMC नेताओं और कार्यकर्ताओं से हो सकती है पूछताछ